दिव्य महाराष्ट्र मंडल

जागरूकता अभियानः मंडळ सचिव ने लाउडस्पीकर से लोगों से की मतदान की अपील

रायपुर। लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान को लेकर कमर कसकर मैदान में उतरे महाराष्ट्र मंडळ के सदस्यों ने रविवार, 5 मई को राजधानी के अनुपम गार्डन में भी जागरूकता अभियान चलाया। इस दौरान हाथों में तख्ती लेकर मंडल के सदस्यों ने जहां पूरे गार्डन का भ्रमण कर वाकिंग में पहुंचे लोगों से मतदान की अपील की वहीं मंडल के सचिव चेतन दंडवते ने मिनी लाउडस्पीकर लेकर रायपुर-दुर्ग मुख्य मार्ग पर राहगीरों से मतदान की अपील की।

अभियान के प्रभारी पारितोष डोनगांवकर, निरंजन पंडित और भागीरथ काळेले ने बताया कि शाम 6 बजे शहर के 12 अन्य स्थानों के साथ अनुपम गार्डन में भी जागरूकता अभियान चलाया गया। मंडळ के सदस्यों ने गार्डन के मुख्य द्वार पर हाथों में मतदाता जागरूकता की तख्ती लेकर लोगों से मतदान की अपील की। इसके बाद सभी ने गार्डन के एक द्वार से प्रवेश कर पूरे गार्डन का भ्रमण किया और दूसरे द्वार से बाहर निकलते हुए मुख्य मार्ग से होते हुए मुख्य चौक पहुंचे। इस दौरान लोगों से मतदान की अपील की गई।

इस अवसर पर मंडळ अध्यक्ष अजय काळे, सचिव चेतन दंडवते, वरिष्ठ सभासद प्रसन्न निमोणकर, दीपक किरवईवाले, हेमंत मार्डीकर, अभय भागवतकर, वैभव बर्वे, प्रवीण बक्षी, पारितोष डोनगांवकर, निरंजन पंडित, भागीरथ काळेले, अक्षता पंडित, गौरी क्षीरसागर, स्वाती डबली, अर्चना मुकादम, अभिषेक बक्षी प्रेम उपवंशी, वैभव बर्वे, किशोर गिरीभट्ट, प्रशांत देशपांडे, सचिंद्र देशमुख, सुशांत गुप्ते, अभया जोगलेकर, मनीषा वरवंडकर, रोहिणी नेने, चारुशिला देव, प्रियंका  डबली, प्रीति शेष, अनुराधा चौधरी, कुंतल कालेले, नुपुर गुप्ते, अवंती अग्निहोत्री, सुनीता कुलकर्णी, अंजली काले, सुष्टि दंडवते सहित बड़ी संख्या में सदस्यगण उपस्थित थे।