देश-विदेश

अंतर्राष्ट्रीय कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा के चोटिल होने के बाद पहली शिव महापुराण कथा, कुरुद में 16 और अम्लेश्वर में 27 मई से

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कुरुद (धमतरी) में प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा जी (सीहोर वाले) के मुखारविंद से श्री शिव महापुराण की कथा अविरल प्रवाहित होगी। श्री शिव महापुराण की कथा 16 मई से 22 मई 2024 तक वृद्धि विहार भरदा चौक राजिम रोड, कुरुद में होगी। बतादें कि सिर पर नारियल लगने से चोटिल होने के बाद पं प्रदीप मिश्रा की यह पहली कथा है। उसके उपरांत दुर्ग जिले के अम्लेश्वर में 27 मई से 2 जून तक कथा का आयोजन किया जाएगा।

श्री शिव महापुराण कथा एवं भगवत भूषण पं. प्रदीप मिश्रा जी सीहोर वाले के आगमन को लेकर कुरुद नगर सहित पुरा छत्तीसगढ़ उत्साहित है। 16 मई से 22 मई तक पूरा क्षेत्र शिवमय रहेगा। श्री शिव महापुराण कथा को सफल बनाने के लिए कथा पंडाल सहित अन्य तैयारीयां अंतिम चरण में है। विधायक अजय चंद्राकर ने श्री शिव महापुराण कथा में शामिल होकर पुण्यलाभ प्राप्त करने के लिए प्रदेशवासियों को आमंत्रित किया।

राजधानी से लगे अम्लेश्वर में 27 मई से 2 जून तक कथा आयोजित की गई है। यहां कथा का आयोजन पवन खंडेलवाल, विशाल खंडेलवाल और मोनू साहू द्वारा किया जा रहा है। मोनू साहू ने बताया कि कार्यक्रम की तैयारी अंतिम चरण में है।

----------