खेल

धोनी को इरफान ने बताया 'चाचा चौधरी'... कहा, घेरकर पीटते हैं... इस बयान के पीछे का क्या है मतलब, पढ़िए

खेल डेस्क। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने महेन्द्र सिंह धोनी को 'चाचा चौधरी' कहा है। पठान के इस अचानक सामने आए बयान के बाद लोग काफी देर के लिए हैरान हो गए, लेकिन इरफान ने बात को साफ कर दिया कि आखिर धोनी को उन्होंने 'चाचा चौधरी' क्यों कहा है। 

महेन्द्र सिंह धोनी को कैप्टन कूल की संज्ञा काफी पहले दी गई थी। दरअसल, धोनी भारतीय टीम के ऐसे कप्तान थे, जिन्होंने मैदान में कठिन परिस्थितियों के बावजूद अपना आपा नहीं खोया, बल्कि शांति के साथ रणनीतिक चालों से हारी हुई बाजी को भी जीत में तब्दील कर दिखाया। 

इन दिनों आईपीएल का शोर सुनाई पड़ रहा है। हर दिन शाम को एक मैच हो रहा है, जिसमें महेन्द्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स भी शामिल है और धोनी की रणनीति की वजह से बेहतर पोजिशन पर है। 

बुधवार को सीएसके (चेन्नई सुपर किंग्स) और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें सीएसके ने दिल्ली को 26 रनों से हराया। दरअसल, इरफान पठान ने इसी मैच के पहले अपना बयान दिया था कि धोनी 'चाचा चौधरी' हैं। इसके आगे उन्होंने कहा कि वे घेरकर पिटाई करते हैं। असल बात यह है कि धोनी का दिमाग काफी तेज गति से चलता है और लड़खड़ाती हुई पारी की भी नैय्या पार लगाने की काबिलियत रखते हैं।