खेल

सीएसके ने फायनल में बनाई जगह... मुंबई और लखनऊ के बीच मुकाबला आज... जो हारा, उसकी होगी घर वापसी

आईपीएल 2023 का एलिमिनेटर मुकाबला आज 24 मई, बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। दोनों के बीच यह भिड़ंत चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगी। अब तक सीज़न में चेन्नई की पिच स्लो दिखाई दी है। यहां स्पिनर्स को अच्छी मदद मिलती है। ऐसे में दोनों लखनऊ और मुंबई की टीमें इस बात को ध्यान में रखते हुए अपनी-अपनी प्लेइंग इलेवन सेट करना चाहेंगी। हालांकि शुरुआत में तेज़ गेंदबाज़ों को भी अच्छी स्विंग भी प्राप्त होती है। 

इस मैच में मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में ज़्यादा बदलाव की उम्मीद नहीं है। मुंबई अपनी पिछली प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकती है। हालांकि इस मैच के लिए टीम में तिलक वर्मा की वापसी हो सकती है। पिछले मैच में तिलक वर्मा इम्पैक्ट प्लेयर की लिस्ट में शामिल हुए थे। इस बार वो इम्पैक्ट प्लेयर के ज़रिए टीम की प्लेइंग इलेवन में एंट्री कर सकते हैं। 

वहीं लखनऊ की टीम में भी कम ही बदलाव देखने की उम्मीद है। केकेआर के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में लखनऊ की ओर से क्विंटन डी कॉक के साछ करण शर्मा ओपनिंग पर दिखाई दिए थे। इस बार भी डी कॉक के साथ ओपनिंग का दारोमदार संभाल सकते हैं। इसके अलावा आयुष बदोनी को इम्पैक्ट प्लेयर के ज़रिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना लगभग तय है।