छत्तीसगढ़

CG CRIME : पुलिस के हाथ लगी 42 लाख की शराब... आलू की बोरियों के नीचे... ट्रक भरकर शराब की हो रही थी तस्करी

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में पुलिस ने एक ट्रक अवैध शराब जब्त की है। ट्रक में आलू की बोरियों के नीचे अलग-अलग ब्रांड की शराब को छिपा कर रखा गया था। प्रारंभिक तौर पर शराब की कीमत करीब 42 लाख रुपए बताई जा रही है।

फिलहाल, ट्रक चालक और तस्कर दोनों फरार हैं। मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। इस मामले में अभी जांच चल रही है। जिसके बाद ही और खुलासे हो सकते हैं। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नारायणपुर शहर में ही बाजार स्थल के पास एक ट्रक खड़ा है। ट्रक में आलू की बोरियां भरी हुई है। नीचे शराब का जखीरा है। यह सूचना मिलते ही ASP हेमसागर सिदार समेत थाना के जवान फौरन मौके पर पहुंचे। जिन्होंने ट्रक की तलाशी ली। आलू की बोरियों को हटाया गया। नीचे से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई।

ASP हेमसागर सिदार ने बताया कि, शहर में ही एक ट्रक चालक ट्रक को खड़ा कर फरार हो गया था। पुलिस को जानकारी मिली और फिर कार्रवाई की गई। फिलहाल अभी इस मामले की जांच की जा रही है। शराब कहां से लाई गई और कहां डंप करवाई जा रही थी। इस मामले के संबंध में अभी पता नहीं चल पाया है। जितनी मात्रा में शराब मिली है इसकी कीमत लगभग 42 लाख रुपए है।