मनोरंजन

थियेटर्स में गदर 2 का चला हथौड़ा... ओएमजी 2 की पूरी नहीं हुई ओपनिंग की उम्मीद

और भी

डॉन 3 में नजर नहीं आएंगे शाहरूख... तो कौन बनेगा अब डॉन... देखिए ​टीजर

वीडियो की शुरुआत में रणवीर सिंह कहते हैं-'शेर जो सो रहा है, वो जागेगा कब? पूछते हैं ये सब, उनसे कह दो, फिर जाग उठा हूं मैं। और फिर सामने जल्द आने को। क्या है ताकत मेरी, क्या है हिम्मत मेरी, फिर दिखाने को। मौत से खेलना जिंदगी है मेरी, जीतना ही मेरा काम है। तुम तो हो जानते जो मेरा बाप है। 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढती है मुझे, मगर पकड़ पाया है कौन। मैं हूं डॉन।' इसके बाद लास्ट में रणवीर का चेहरा दिखाया जाता है।

टीजर में आखिरी में रणवीर सिंह का चेहरा दिखाया गया है। लास्ट तक लोग उम्मीद तो कर रहे थे कि शाहरुख खान नजर आएंगे। इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा-मैं उम्मीद कर रहा था कि एसआरके आखिरी में आएंगे। वहीं दूसरे ने लिखा- कॉमेडी डॉन।

फिल्म 'डॉन 3' में रणवीर सिंह जाने माने फिल्म निर्माता फरहान अख्तर के साथ काम करते नजर आएंगे, जो इस फ्रेंचाइजी के साथ एक बार फिर निर्देशक की कमान संभालेंगे। एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह फिल्म 2025 में रिलीज होने वाली है। 

 

और भी

सिने जगत को फिर बड़ा झटका... नहीं रहे 'बॉडीगार्ड' के निर्देशक... इंडस्ट्रीज में शोक की लहर

और भी

रजनीकांत की 'जेलर' 10 अगस्त को होगी रिलीज... महानगरों में छुट्टी की घोषणा... फ्री में बांटे गए टिकट

और भी

फेमस अभिनेता की पत्नी का अचानक निधन... इसी महीने मनाने वाले थे शादी की 16वीं सालगिरह

और भी

इस शर्त के साथ शर्लिन चोपड़ा... राहुल गांधी से शादी के लिए है तैयार... सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बौछार

 

और भी

'जी हां... मैं हूं खलनायक'... घई की पहली पसंद नहीं थे संजू बाबा... पर दर्शकों का मिला अनोखा प्यार

और भी

नहीं रहे दिग्गज एक्टर जयंत सावरकर,88 साल की उम्र में निधन

और भी

वहशीपन और दरिंदगी की शिकार 250 लड़कियां... अजमेर की सच्ची घटना पर... 21 जुलाई को रिलीज होगी 'अजमेर 92'... देखिए ट्रेलर

ट्रेलर दिखाया गया है कि शहर में बढ़ रही रेप और आत्महत्या की घटनाओं पर सबका ध्यान खींचने के लिए एक पत्रकार अखबार के फ्रंट पेज पर लड़कियों की आपत्तिजनक फोटोज छाप देता है। इसके बाद पूरे शहर में जैसे भूकंप आ जाता है। वहीं, प्रशासन इस मामले को दबाने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन मामला बढ़ने के बाद आखिरकार आरोपियों को धर-धबोचा जाता है।

हर सीन और डायलॉग झकझोर देने वाला
ट्रेलर में दिखाया गया हर एक सीन और डायलॉग्स भीतर तक झकझोर देने वाले हैं। ट्रेलर में एक लड़की बताती दिख रही है कि पूरे शहर में उनकी न्यूड फोटो बांट दी गई है और जिसके भी हाथ वो फोटो लगती, वह सब उन्हें ब्लैकमेल कर उनके साथ रेप करते।

21 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
सच्ची घटना की कहानी 'अजमेर 92' को 21 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है। पुष्पेंद्र सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। फिल्म का निर्माण उमेश तिवारी ने किया है। 
 
और भी

OTT प्लेटफॉर्म को लेकर सख्त हुई सरकार... कहा, क्रिएटिविटी की आड़ में अभ्रदता स्वीकार नहीं... हो सकता है बैन !

और भी

सावन में गूंजेगा अब... हंसराज का गाया 'ऊंची ऊंची वादी' गीत... फिल्म रिलीज पर फिलहाल लगी है रोक

और भी

टीवी अभिनेता आकाश का कार ए​क्सीडेंट... भारी—भरकम ट्रक ने मारी ठोकर... सदमे में अभिनेता

और भी

बिना तेल में तले भी बनता है प्याज पकोड़ा... माधुरी दीक्षित ने बताया तरीका... आप भी देखिए यह वीडियो

तला-भुना खाने से बीमारियां हो सकती हैं
तला खाना खाने में स्वादिष्ट होता है लेकिन इसका सेहत को काफी नुकसान पहुंचता है। ऐसे खाने में कैलोरी, कोलेस्‍ट्रॉल और फैट पाया जाता है। तेल में तले पकौड़े कई तरह से स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं। इससे मोटापा, हार्ट डिजीज, डायबिटीज, हाई ब्लड प्रेशर जैसी समस्याएं बढ़ सकती हैं।  

 

और भी

B'Day Special : मॉडलिंग में कैरियर तलाशते... बॉलीवुड में हुई एंट्री... 40 की उम्र में भी ढा रही कयामत

और भी

अभिनेता से नेता बनेंगे अभिषेक बच्चन, इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र से लड़ सकते हैं चुनाव

और भी

दिग्गज मराठी अभिनेता महाजनी नहीं रहे... अमिताभ बच्चन के साथ काम की हुई थी शुरुआत... फिल्म निर्माण में आजमाया हाथ

और भी

'शिव तांडव स्तोत्र' करते इस बच्चे को देख... आपका मन भी हो जाएगा गदगद... देखिए वीडियो

और भी

OMG 2 के रिलीज पर सेंसर बोर्ड ने लगाई रोक... निर्धारित समय पर सिनेमाघरों में नहीं लग पाई यह फिल्म... देखिए ट्रीजर और जानिए वजह

11 जुलाई को सुबह 11 बजे अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी के किरदारों से रूबरू कराता टीजर आउट हुआ। जहां एक तरफ भोले बाबा बने अक्षय कुमार के चाल ढाल और पंकज त्रिपाठी की सहजता को सराहा गया तो वहीं एक सीन पर पारखी नेटिजन्स ने ऐतराज कर दिया। आपत्ति रेलवे ट्रैक पर स्नान करते अक्षय कुमार की थी। रील लाइफ वाले भोले शंकर का ये अभिषेक लोगों को अच्छा नहीं लगा। उन्होंने इसे भगवान का अपमान तक करार दिया।



सेंसर बोर्ड पहले भी अपने रवैए को लेकर चर्चा में रहा है। द कश्मीर फाइल्स से लेकर द केरल स्टोरी तक पर अनापत्ति को लेकर एक वर्ग ने निशाने पर लिया था तो वहीं हाल ही में 72 हूरें टीजर को सर्टिफिकेट न दिए जाने को लेकर भी सवाल उठाए गए थे। शायद यही वजह है कि सेंसर बोर्ड फिलहाल किसी भी तरह के विवाद में नहीं पड़ना चाहता है और फिल्म को रिव्यू कमेटी के हवाले कर दिया है। किस डायलॉग या सीन को लेकर बोर्ड रिस्क नहीं लेना चाह रहा इसको लेकर कुछ भी क्लियर नहीं है। 

 

और भी

Join Whatsapp Group