रायपुर

बलौदाबाजार कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी के.एल. चौहान ने, मतदान दलों को निर्वाचन कार्य सफलतापूर्वक संपन्न कराने शुभकामनाएं दी

रायपुर | बलौदाबाजार कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी के.एल. चौहान ने आज जिले के दोनों लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अंतर्गत मतदान केन्द्रों के लिए बनाए गए, मतदान सामग्री वितरण केन्द्र और नवीन मंडी परिसर का निरीक्षण कर जायजा लिया। कलेक्टर चौहान ने मतदान दलों को निर्वाचन कार्य को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने कहा कि सभी मतदान दलों को मतदान के सुचारू संचालन के लिए प्रशिक्षण दिया गया है और सामग्री लेकर वे रवाना हो। मतदान दलों के जाने के पहले सभी मतदान कर्मियों को छाछ भी पिलाया गया।

कलेक्टर ने कहा मुस्कुराते हुए जाइए एवं मुस्कुराते हुए वापस आईये अपने स्थान पर। साथ ही साथ परिसर में स्थित स्ट्रांग रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे का अवलोकन भी किया। उन्होंने संगवारी मतदान केन्द्र के लिए लगे रिजर्व मतदान दल की महिलाओं से बात की और रिजर्व मतदान दलों के रहने की व्यवस्था करने के निर्देश भी दिए। मतदान दलों के गाडिय़ों में जीपीएस सिस्टम लगाये जाने के संबंध में जिला परिवहन अधिकारी से जानकारी ली। इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार सहित समस्त रिटर्निग अधिकारी अधिकारी उपस्थित रहे।