देश-विदेश

सूटकेस लेकर थाना पहुंची फिजियोथेरेपिस्ट महिला... पुलिस से कहा, इसमें मेरी मां की लाश है... जिसे मैंने मार दिया

आईटी सिटी कहलाने वाले बेंगलुरू से चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक बेटी ने अपनी मां की हत्या कर दी। इसके बाद लाश को सूटकेस में भरा और उसे लेकर पुलिस थाने जा पहुंची। यह मंजर देखकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। महिला ने पहले तो जुर्म कबूला, इसके बाद मां को मौत के घाट उतरने की वजह भी बताई।

दरअसल, यह पूरा मामला कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के एक आवासीय अपार्टमेंट का है। जहां, सोमवार को 39 साल की एक महिला अपनी मां की हत्या करने के बाद शव को ट्रॉली बैग में भरकर थाने पहुंची थी। जब इस सूटकेस में रखी लाश को पुलिस वालों ने देखा तो वह भी दंग रह गए। आरोपी महिला की पहचान सेनाली सेन के रूप में हुई है।

क्यों मारा, बताई कहानी
आरोपी महिला फिजियोथेरेपिस्ट बताई जाती है, जो कि मूल रूप से बंगाल की रहने वाली है। वह अपने पति और सास के साथ बेंगलुरु के मीको लेआउट थाने इलाके के एक रेसिडेंसियल अपार्टमेंट में रहती है। सोमवार को वह मीको लेआउट थाना में एक सूटकेस लेकर पहुंची। थाने पहुंचकर महिला ने कहा कि इस सूटकेस में मेरी मां की डेड बॉडी है। जिसे में मैंने ही मौत के घाट उतारा है। पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि रोज किसी ने किसी बात को लेकर मां से झगड़ा होता था। बस रोज-रोज की झंझट से मुक्ति के लिए उसे मारा है। मैं उनकी लड़ाई से तंग आ चुकी थी।

पुलिस ने जांच के दौरान बताया कि आरोपी महिला ने जिस वक्त इस वरादात को अंजाम दिया उस दौरान उसका पति घर पर नहीं था। जबकि सास भी उसकी दूसरे कमरे में थी। बस इसी का फायदा उठाकर उसने अपनी मां को मार डाला। 

 

----------